भारत में फार्मा फ्रैंचाइज़ी का अवसर

भारत में फार्मा फ्रैंचाइज़ी का अवसर

भारत में फार्मा फ्रैंचाइज़ी का अवसर – हाल के वर्षों में, भारत में दवा व्यवसायों का उदय बढ़ा है। स्वतंत्र कंपनी की पहल शुरू करने के बारे में ध्यान से सोचें यदि आप अपनी वर्तमान आय को पूरक करना चाहते हैं । इसके बजाय, वे फ़्रेंचाइज़िंग की तलाश में हैं क्योंकि फ्रैंचाइज़ी बिजनेस मॉडल का प्रमुख लाभ जोखिम में कमी है। एक नया व्यवसाय शुरू करना खतरनाक है क्योंकि इसके लिए एक महत्वपूर्ण निवेश की आवश्यकता होती है। भारत में इस तरह के फार्मास्युटिकल उद्यमों को एक महत्वपूर्ण प्रारंभिक निवेश की आवश्यकता होती है। यदि आप एक वास्तविक दवा फर्म खोजने के बारे में चिंतित हैं, तो झल्लाहट न करें क्योंकि इनक्यूटी फार्मा भारत में फार्मा फ्रैंचाइज़ी का अवसर प्रदान करता है

भारत में फार्मा फ्रैंचाइज़ी का अवसर

इनक्यूटी फार्मा ने खुद को भारत में अग्रणी पीसीडी फार्मा फ्रैंचाइज़ी कंपनियों में से एक के रूप में स्थापित किया है। हम उचित मूल्य निर्धारण पर अभिनव प्रौद्योगिकियों और खोजों को विकसित करके स्वास्थ्य देखभाल वातावरण को बदलना चाहते हैं। सहयोगियों और रोगियों को परिणाम-उन्मुख सामान प्रदान करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता भारत में एक प्रतिष्ठित पीसीडी फार्मा फ्रैंचाइज़ी कंपनी के रूप में हमारी सफलता के पीछे का कारण है। भारत में शीर्ष पीसीडी फार्मा फ्रैंचाइज़ी कंपनी के रूप में चुनें, और आपके पास पनपने का अवसर होगा। हमारी कंपनी के बारे में अधिक जानने के लिए, कृपया हमसे +91 90455 99556 पर या Incuitypharma@gmail.com पर ईमेल द्वारा संपर्क करें।

एक साथी के रूप में हमारे साथ जुड़ें और इनक्यूटी फार्मा सफलता की कहानी का एक हिस्सा बनें:

इनक्यूटी फार्मा सबसे तेजी से बढ़ती दवा फर्म है, जो जीएमपी और डब्ल्यूएचओ-प्रमाणित सुविधाओं में बनाई गई दवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करती है। कंपनी के पास 200 से अधिक उत्पाद लाइनें हैं और यह पैन इंडिया का संचालन करती है। हमें लगता है कि किसी भी रोगी को उच्च गुणवत्ता वाले स्वास्थ्य देखभाल तक पहुंच से वंचित नहीं किया जाना चाहिए। हमारे टैबलेट, कैप्सूल, गोलियाँ, ओरल लिक्विड्स, और अन्य उत्पादों को टूटने को कम करने और लंबे समय तक शेल्फ जीवन जीने के लिए अच्छी तरह से पैक किया जाता है। हम पूरे भारत में फार्मास्यूटिकल्स की खोज, उत्पादन, वितरण और विपणन के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। हमारी कंपनी के लक्ष्य इस प्रकार हैं:

वैश्विक ग्राहकों की भव्य मांगों को पूरा करें। हमारा संगठन हमेशा दुनिया पर सबसे चुनौतीपूर्ण बीमारियों का मुकाबला करने के लिए वर्तमान रोगी की जरूरतों के अनुकूल है।

सभी सामाजिक आर्थिक समूहों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए वाणिज्यिक संभावनाएं बनाएं। इसका उद्देश्य उच्च मांग को पूरा करना और चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करना है जो रोगियों की अपेक्षाओं को पूरा करते हैं।

हमें दुनिया भर के स्वास्थ्य विशेषज्ञों और रोगियों का भरोसा है। नतीजतन, हम खुले तौर पर और पेशेवर रूप से व्यवसाय करते हैं। हमारी कंपनी की महत्वाकांक्षा अगले वर्षों में एक दवा उद्योग के नेता बनने की है।

इनक्यूटी फार्मा की फार्मा प्रोडक्ट लाइन

हमारे संगठन में एक मजबूत और पूरी तरह से स्थापित गुणवत्ता नियंत्रण और गुणवत्ता आश्वासन प्रणाली है ।

जो अधिक उपन्यास दवाओं का उत्पादन करने के लिए अथक रूप से काम करती है। हमारे द्वारा बनाई गई सभी वस्तुओं को गुणवत्ता नियंत्रण के अधीन किया जाता है, और उत्पादन प्रक्रिया के प्रत्येक चरण को अत्यधिक सावधानी और ईमानदारी के साथ किया जाता है।

उद्योग में सम्मानित और भरोसेमंद विक्रेताओं से उत्पादन प्रक्रिया निवेश में उपयोग की जाने वाली सामग्री। इनक्यूटी फार्मा की उत्पाद लाइन कुशल और लागत प्रभावी दोनों है। हमारे पास भारत में पीसीडी फ्रैंचाइज़ी के लिए आवश्यक सभी फार्मा ड्रग्स हैं। उत्पाद श्रेणी जिसमें हम काम करते हैं –

  • कैप्सूल
  • डर्मा क्रीम
  • बूँदें
  • ड्राई सिरप
  • जैल
  • इंजेक्शन
  • लोशन
  • पाउच
  • चाशनी
  • गोली

इनक्यूटी फार्मा गुणवत्ता में प्राथमिकता है

गुणवत्ता नियंत्रण परीक्षण एक साधारण नियमित जांच है जो प्रसंस्करण के समय पूरे विनिर्माण में की जाती है। ये वे परीक्षण हैं जो उत्पादन प्रक्रिया के समापन से पहले किए जाते हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि स्थापित उत्पाद की गुणवत्ता विपणन और खपत के लिए अनुमति देने से पहले मेल खाती है। गुणवत्ता नियंत्रण प्रक्रिया पेशेवरों द्वारा यह सत्यापित करने के लिए निगरानी की जाती है कि आइटम उनके मानकों को पूरा करते हैं। इसमें नियंत्रण मशीनरी के साथ-साथ आसपास के क्षेत्र को भी शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा, हमारे पास एक बड़ी गोदाम सुविधा है जो हमारे आइटम को सुरक्षित और सैनिटरी बनाए रखती है।

 भारत में एक पीसीडी फार्मा फ्रैंचाइज़ी व्यवसाय शुरू करने के लिए आवश्यक दस्तावेज –

  • कानूनी दवा लाइसेंस (केंद्रीय औषधि मानक नियंत्रण संगठन / राज्य औषधि मानक नियंत्रण संगठन द्वारा प्रदान किया जाता है)।
  • आपके परिसर के लिए पट्टे या किराये के समझौते की एक प्रति, यदि पट्टे पर दी गई है या किराए पर ली गई है।
  • पैन नं. जो आयकर विभाग से प्राप्त हुआ है।
  • एक सीमित देयता भागीदारी (एलएलपी) अनुबंध का एक पंजीकरण दस्तावेज जो भागीदार सत्यापन (सशर्त) के साथ होता है।
  • CST (Central Sales Tax), TIN (Tax Identification Number), VAT (Value Added Tax), और GST सभी केंद्रीय बिक्री कर के लिए संक्षिप्त रूप हैं।

क्यों इनक्यूटी फार्मा को शीर्ष दवा कंपनी के रूप में चुनें जो भारत में फार्मा फ्रैंचाइज़ी का अवसर प्रदान करता है:

हर दिन, इनक्यूटी फार्मा भारत में सबसे बड़ी फार्मा कंपनी बनने के लिए नए लक्ष्य निर्धारित करता है ।

और हम सर्वश्रेष्ठ PCD फ्रैंचाइज़ी अवसर भी प्रदान कर सकते हैं।

हम पूरी गति और समर्पण के साथ देश के सभी मुख्य वर्गों में अपने व्यवसाय का विस्तार कर रहे हैं। हमारा संगठन बाजार में फार्मास्युटिकल दवाओं के सबसे अद्यतित और व्यापक विकल्प की आपूर्ति करने का दावा करता है। इसके अलावा, कुछ व्यक्ति विनिर्माण वस्तुओं के लिए हमारे नैतिक और पेशेवर दृष्टिकोण के कारण हम पर भरोसा करने के लिए आए हैं और फ्रैंचाइज़ी फर्मों के लिए सभी सेवाएं प्रदान करते हैं।

अपनी बिक्री में सुधार करने के लिए, इनक्यूटी फार्मा हमारे बैनर के तहत निर्मित फार्मा यौगिकों के बहु-स्तरीय चिह्नों के साथ सभी सहयोगियों की आपूर्ति करता है।

नतीजतन, हमें अपने अनन्य विपणन और वितरण अधिकारों पर काम करने के लिए कुछ गंभीर और समर्पित अनुभवी लोगों की आवश्यकता है। हम पीसीडी एकाधिकार अधिकार प्रदान कर रहे हैं इस तरह के गोलियाँ, कैप्सूल, और कई और अधिक के रूप में गुणवत्ता संचालित योगों की एक विस्तृत चयन वितरित करने के लिए.

हम पारस्परिक रूप से सहमत शर्तों और परिस्थितियों पर काम करते हैं क्योंकि हम समान विकास का समर्थन करते हैं। ये वे नियम और शर्तें हैं जो दोनों पक्षों द्वारा एक साथ व्यवसाय शुरू करने के लिए सहमत हैं। कृपया भारत में पीसीडी फार्मा फ्रैंचाइज़ी अवसरों के बारे में किसी भी चिंता के साथ किसी भी समय हमसे संपर्क करें।

संपर्क विवरण:

इनक्यूटी फार्मा प्राइवेट लिमिटेड

पता: भूतल खसरा नंबर 581, वीपीओ नया गांव पालियो, देहरादून, उत्तराखंड

फोन: +91 9045599556

ईमेल: incuitypharma@gmail.com

सबसे अधिक खोजे गए कीवर्ड –

भारत में B2B फार्मा कंपनियां

पीसीडी फार्मा फ्रैंचाइज़ी अवसर

भारत में सर्वश्रेष्ठ फार्मा फ्रैंचाइज़ी कंपनी

पीसीडी फार्मा फ्रैंचाइज़ी एकाधिकार आधार

भारत में पीसीडी फार्मा फ्रैंचाइज़ी का अवसर