थर्ड पार्टी मैन्युफैक्चरिंग फार्मा कंपनी

थर्ड पार्टी मैन्युफैक्चरिंग फार्मा कंपनी

थर्ड पार्टी मैन्युफैक्चरिंग फार्मा कंपनी जैसा कि आप सभी जानते हैं कि भारत चिकित्सा सुविधाओं के आधार पर एक विशाल कंपनी है। दुनिया भर में तीसरे पक्ष विनिर्माण फार्मा कंपनी हैं। बढ़ती बीमारी के साथ, फार्मा उत्पादों की मांग भी तेज हो रही है, और फार्मा कंपनियां। नक्यूटी फार्मा सर्वश्रेष्ठ तृतीय पक्ष फार्मा उत्पाद विनिर्माण कंपनी में से एक है लेकिन वह दिन दूर नहीं है जब इनक्यूटी फार्मा को हेल्थकेयर क्षेत्र में एक विश्व-अग्रणी कंपनी के रूप में उजागर किया जाएगा।

थर्ड पार्टी मैन्युफैक्चरिंग फार्मा कंपनी

इनक्यूटी फार्मा ग्राहकों को इंडिया फार्मा थर्ड पार्टी मैन्युफैक्चरिंग कंपनी के रूप में उत्पादों और स्वास्थ्य सुविधाओं के अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता मानक प्रदान करती है। हम कर मुक्त क्षेत्र में दवाओं के बड़े पैमाने पर विनिर्माण करने की जिम्मेदारी लेते हैं। चूंकि हम शुरू करते हैं, हमारी टीम हमेशा अभिनव विचारों के साथ आती है जो विभिन्न जीवन-धमकी वाले मुद्दों से निर्णायक रूप से लड़ने के लिए हमारी प्रवीणता को बढ़ाते हैं। इसके अलावा, नैदानिक विश्लेषण और प्रयोगशाला चखने के साथ-साथ पूर्ण उत्पाद के लिए गुणवत्ता आश्वासन प्रदान करता है।

यदि आपको थर्ड पार्टी मैन्युफैक्चरिंग फार्मा कंपनी में शामिल होने में कोई दिलचस्पी है तो इनक्यूटी फार्मा आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है और हम आपका स्वागत करते हैं। किसी भी quire के लिए, आप हमसे +91 90455 99556 पर संपर्क कर सकते हैं या आप Incuitypharma@gmail.com पर एक मेल भी छोड़ सकते हैं

भारत में शीर्ष तीसरे पक्ष की विनिर्माण फार्मा कंपनी | इनक्यूटी फार्मा

इनक्यूटी फार्मा भारत में स्थित सबसे भरोसेमंद फार्मा कंपनी है जो बहुत ही वास्तविक दरों पर अभिनव उत्पाद प्रदान करती है। हमारी कंपनी ने पूरी तरह से हर दवा के लिए गुणवत्ता नियंत्रण और आश्वासन के लिए एक प्रणाली विकसित की है। इसके अलावा, हमारे सभी उत्पादों को अनुभवी डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में निर्मित किया जाता है। हमारे बड़े पैमाने पर उत्पादन इकाई की मदद से, इनक्यूटी फार्मा सभी विनिर्देशों को पूरा करने और उत्कृष्ट प्रभावकारिता और सुरक्षा के साथ बाहर खड़े होने में सक्षम है।

हमारी कंपनी के पास अग्रणी पेशेवरों की एक टीम और विशेषज्ञों की एक टीम है, जिनके पास अंतरराष्ट्रीय उद्योग मानदंडों का गहरा ज्ञान है। तीक्ष्णता उपचार में विश्वास करती है इसलिए हम सस्ती कीमतों पर मानक स्वास्थ्य देखभाल समाधान के साथ आते हैं। इसके अलावा, हम भारत में शीर्ष वितरकों के साथ जुड़े हुए हैं जो हमें सभी उत्पादों की समय पर डिलीवरी करने में मदद करते हैं। आज, हमारी तीसरे पक्ष की सुविधाएं राष्ट्र के प्रत्येक आला में शामिल हैं। इसके अलावा, हमारी सभी दवाओं को डीसीजीआई और एफएसएसएआई द्वारा अनुमोदित किया जाता है क्योंकि ग्राहकों को उच्च अंत संतुष्टि प्रदान की जाती है।

हमारा केंद्रीय ध्यान उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों जैसे टैबलेट, कैप्सूल, मलहम, नरम जैल, तरल पदार्थ, इंजेक्शन, आदि के साथ मानव जाति की सेवा करने पर है। इनक्यूटी फार्मा उत्पाद विनिर्माण पर सख्त नजर रख रही है कि क्यों हमारी चिकित्सा क्षेत्र में अच्छी प्रतिष्ठा है। इसके अलावा, हमारी टीम हमेशा नए सूत्रीकरण विधियों पर शोध करती है और कई अभिनव दवाओं के साथ आती है। हमारे पास एक अच्छी तरह से संगठित कार्य वातावरण है जो कार्य दक्षता को बढ़ाने में मदद करता है।

परिष्कृत बुनियादी ढांचे फार्मा विनिर्माण के लिए संरक्षित:

हमारी उत्पादन इकाई के पास हमारे सभी विनिर्माण कार्यों के लिए WHO-GMP का प्रमाणन है। इनक्यूटी फार्मा हमारे उत्पादों के बड़े पैमाने पर उत्पादन के लिए बहु-अनुशासनात्मक दवा विनिर्माण की पेशकश करने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित है। हमारी अत्याधुनिक विनिर्माण इकाइयां भी कुशल उत्पादन के लिए एक विश्व स्तरीय अवसंरचना बनाए रखती हैं। इसके अलावा, हम कच्चे माल की खरीद से लेकर पूर्ण माल के अंतिम प्रेषण तक की सभी शर्तों का पालन करते हैं।

इनक्यूटी फार्मा विनिर्माण स्थान पर निम्नलिखित गतिविधियों के होते हैं:

  • राज्य लाइसेंस (थोक और विनिर्माण)
  • DEA लाइसेंस
  • उत्पाद शुल्क मुक्त क्षेत्र
  • नैदानिक और रिसाव सबूत पैकेजिंग
  • गोदाम उपकरण एक शुरुआती गर्मी पर उत्पादों को स्टोर करने के लिए
  • डीईए लाइसेंस (निर्यात, आयात, थोक और विनिर्माण)
  • शेड्यूल I-V लायसेंस

गुणवत्ता आश्वासन 3 पार्टी विनिर्माण में तीक्ष्णता फार्मा द्वारा पीछा किया:

इनक्यूटी फार्मा नियामक निकायों और तीसरे पक्ष के ऑडिट द्वारा नियमित निरीक्षण के माध्यम से अपने उत्पादन संचालन पर करीबी नजर रखती है। अंतिम शिपिंग से पहले, हमारे गुणवत्ता परीक्षक किसी भी दोष को खत्म करने के लिए प्रत्येक उत्पाद पर पूरी तरह से गुणवत्ता परीक्षण करते हैं। हमारे आधार पर रासायनिक प्रयोगशालाओं ने उत्पाद के घटकों के साथ-साथ इसके निर्माण में उपयोग किए जाने वाले संसाधनों की जांच की। इसके अलावा, हमारी गारंटी हमारे व्यापार भागीदारों के साथ-साथ स्वास्थ्य देखभाल चिकित्सकों और अंतिम उपयोगकर्ताओं के लिए विश्वास की नींव और स्रोत बनाती है।

इनक्यूटी फार्मा के उत्पादों की विशाल श्रृंखला

हमारी कंपनी भारतीय बाजार में फार्मास्यूटिकल दवाओं के सर्वोत्तम संभव वर्गीकरण की आपूर्ति करने के लिए प्रतिबद्ध है।

हमारे द्वारा बनाए गए सभी फार्मास्यूटिकल्स उद्योग में सम्मानित और भरोसेमंद विक्रेताओं से खरीदे गए गुणवत्ता-परीक्षण सामग्री का उपयोग करके तैयार किए जाते हैं।

इसके अलावा, निर्मित दवाओं को उनके प्रतिकूल प्रभावों और प्रभावकारिता को निर्धारित करने के लिए कई परीक्षणों के अधीन किया जाता है। नीचे हम अपनी उत्पाद सूची की एक सूची साझा करते हैं।

  • कैप्सूल
  • मलाई
  • बूँदें
  • ड्राई सिरप
  • जैल
  • इंजेक्शन
  • लोशन
  • पाउच
  • चाशनी
  • गोली

तृतीय पक्ष विनिर्माण फार्मा कंपनी के रूप में इनक्यूटी फार्मा क्यों चुनें?

दवा वस्तुओं के लिए, हम शीर्ष तीसरे पक्ष के विनिर्माण कंपनी हैं। Incuity Pharma इस उद्योग में एक प्रसिद्ध कंपनी है क्योंकि हम उच्च गुणवत्ता वाले दवा उत्पादों की आपूर्ति करते हैं जो तीसरे पक्ष के विनिर्माण सहित दवा उद्योग की गतिविधियों के लिए उपयुक्त सख्त तकनीकों का उपयोग करके निर्मित होते हैं।

हमारे उत्पादों के पास जीएमपी और डब्ल्यूएचओ से कानूनी अनुमोदन और प्रमाणन है, जो हमारे ग्राहकों की गुणवत्ता वाले उत्पाद आवश्यकताओं को पूरा करने में हमारी सहायता करता है।

इसके अतिरिक्त, हमारी दवा दवाओं के वितरण के लिए हमारे विक्रेता पूरे भारत में स्थित हैं और एक उत्पाद शुल्क मुक्त सेवा प्रदान करते हैं। नतीजतन, हम विपणन संगठनों को तीसरे पक्ष के उत्पादों के लिए उचित लागत प्रदान कर सकते हैं।

इसलिए, यदि आप दवा दवाओं के निर्माण के लिए भारत में एक तृतीय-पक्ष विनिर्माण कंपनी की तलाश कर रहे हैं, तो सर्वोत्तम परिणामों के लिए हमसे संपर्क करें।

संपर्क विवरण:

इनक्यूटी फार्मा

पता: भूतल खसरा नंबर 581, वीपीओ नया गांव पालियो, देहरादून उत्तराखंड 248007

फोन : +91 90455 99556

ईमेल आईडी: Incuitypharma@gmail.com

सबसे अधिक खोजे गए कीवर्ड

भारत में फार्मा कंपनियों का निर्माण करने वाली तृतीय पक्ष

भारत में सर्वश्रेष्ठ तीसरे पक्ष की विनिर्माण कंपनियां

तीसरे पक्ष के विनिर्माण फार्मा कंपनियों

2022 शीर्ष तृतीय पक्ष विनिर्माण फार्मा कंपनियों

शीर्ष तीसरे पक्ष की फार्मा विनिर्माण कंपनियां